अखिल भारतीय बलाई महासंघ ने कहा अवैध शराब माफियाओं पर हो कार्यवाही, सौंपा थाना प्रभारी को ज्ञापन । मोरटक्का जिला खंडवा

अखिल भारतीय बलाई महासंघ ने कहा अवैध शराब माफियाओं पर हो कार्यवाही, सौंपा थाना प्रभारी को ज्ञापन

जय जय भीम के नारों के साथ कार्यकर्ता पहुंचे पुलिस थाना 

खंडवा मांधाता/ मोरटक्का से करण चरोले 

– अखिल भारतीय बलाई महासंघ ने अवेध शराब बंद करवाने एवं अवेध शराब माफियाओं पर कार्यवाही के लिए थाना प्रभारी मांधाता को ज्ञापन सौंपा।

आसपास के ग्रामीण अंचलों में अवैध शराब का कारोबार तेजी से फल-फूल रहा है। जिसमे खास तौरपर युवा वर्ग शराब के मकड़जाल में फंसता जा रहा है। कॉलोनी में आसानी से अवैध रूप से शराब बिकने से कॉलोनी के अधिकतर युवा वर्ग इसके चपेट में आ रहे है।

अवैध शराब बिक्री को लेकर आसपास के कई रहवसीयो द्वारा मोरटक्का थाने में कई बार शिकायत करने के बावजूद भी पुलिस प्रशासन इन पर कठोर कार्रवाई न करना समझ के परे है। ग्रामीणों की शिकायत के बाद पुलिस प्रशासन द्वारा एक दो दिन कार्यवाही की जाती है। जिसके बाद जस की तस वैसे ही खुलेआम शराब बिकना शुरू हो जाता है। कुछ समय पूर्व शराब बंदी को लेकर रहवासीयो द्वारा थाना प्रभारी को ज्ञापन सौपे थे।

मोहल्ले में शराब कारोबारी शराब बेचते है :

चर्चा करते हुए बताया की कॉलोनी में अवैध शराब बिक्री को लेकर मोरटक्का थाना में पूर्व मे भी आवेदन देकर शिकायत दर्ज करा चुके है। जिसके बाद भी यंहा पुलिस प्रशासन द्वारा किसी प्रकार की कठोर कार्यवाही नजर नही आ रही है। और लोग बेखौफ हो कर गली मोहल्ले में खुले आम शराब बेचते है। जिले के मोरटक्का थाना क्षेत्र के मोरघड़ी कॉलोनी में युवा शाम होते ही सड़क के नजदीक या खेतों में बैठकर नशा करने लगते हैं।

अवैध शराब कारोबार को लेकर जताई नाराजगी

अखिल भारतीय बलाई महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज परमार के निर्देशानुसार खंडवा महिला विंग जयश्री भाल्से एवं खरगोन जिला अध्यक्ष सुरेंद्र पवार के नेतृत्व में मोरटक्का मैं थाना प्रभारी को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बताया मोरटक्का थाना क्षेत्र के मोरघड़ी कॉलोनी में अवैध शराब जोरों पर चल रही है जिससे आए दिन झगड़े होते रहते हैं कई बार तो बड़ी बड़ी घटनाए टली है जिसको लेकर अखिल भारतीय बलाई संगठन के नगर संयोजक सुरेश सावले एवं टीम द्वारा थाना प्रभारी मोरटक्का को शराब के माफियाओं के खिलाफ आवेदन देने गए थे। जिससे मोरटक्का चौकी प्रभारी द्वारा अभद्र व्यवहार कर ज्ञापन पर संतोषजनक कार्य नहीं किया गया। जिससे कच्ची शराब पीने से कई लोगों को अपने जीवन से हाथ धोना पड़ता है। शराब माफिया खुलेआम अपना अवेध गोरख धंधा चला रहे हैं। अवेध शराब माफियाओं पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई अरे शराब दुकान अंकुश लगाया जाय। जिससे व्यक्ति के जीवन में सुख शांति समृद्धि भरा वातावरण में सुख के साथ अपनी जिंदगी जी सके। ओर संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ सम्मान देना व्यवहार करे।

इस मौके पर अखिल भारतीय बलाई महासंघ के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Comment