प्रधानमंत्री आवास मेले का आज अंतिम दिन !-indore news

इंदौर 12 जून 2023। हर व्यक्ति का अपना एक घर हो, इसी उद्देश्य के साथ महापौर श्री पुष्यमित्र भार्गव एवम निगम आयुक्त श्रीमती हर्षिका सिंह के निर्देशन में विद्यासागर स्कूल के पास

बिचौली रोड बायपास के पास गुलमर्ग परिसर-1 एवं गुलमर्ग परिसर -2 लाइट हॉउस प्रोजेक्ट पर 4 दिवसीय आवास मेले का आयोजन 09 जून से शुरू हुआ मेले के तीसरे दिन 1800 लोगो द्वारा विजिट की गयी एवं ग्राहकों द्वारा अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है, आज अवकाश के दिन 150 बुकिंग ग्राहकों द्वारा की गयी एवं दिनांक 12 जून को कल मेले का अंतिम दिन होने के कारण सोमवार को भी बुकिंग ग्राहकों द्वारा की जायेगी।

आवास मेले में 250 से अधिक हाउस की हुई बुकिंग, 3 हजार से अधिक ने किया मेले में विजिट

 

विदित हो कि प्रधानमंत्री आवास मेले में अब तक 250 से आधिक आवास की बुकिंग हो चुकी है एवं करीब 3000 से आधिक लोगो द्वारा विजिट की गयी।

 

बिचौली बायपास के पास स्थित गुलमर्ग परिसर-1 में 2 बीएचके फ्लैट केवल 15 लाख रु में एवं गुलमर्ग परिसर 2 लाइट हॉउस प्रोजेक्ट में 1 बीएचके फ्लैट केवल 06 लाख में उपलब्ध है। दोनों ही परिसर में अधिकांश फ्लैट की बिक्री हो चुकी है एवं सिर्फ कुछ ही शेष बचे इकाई के लिए मेले का आयोजन किया गया है, कम कीमत में अपने घर का सपना पूरा करने की इच्छुक लोगो के लिए यह एक अंतिम और सुनहरा मौका है जिससे की लोग अपने घर का सपना साकार कर सके।

विदित हो कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत निर्मित आवास की लोकेशन एवं सुविधाओं के लिहाज से प्रीमियम है। साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना के फ्लैगशिप प्रोजेक्ट के अंतर्गत होने से यह अत्याधुनिक नवीनतम तकनीक से निर्मित है । उच्च क्वालिटी निर्माण डिजाइन प्लानिंग खुले वातावरण के साथ कीमत में काफी कम होने के साथ रेडी पज़ेशन फ्लैट बुक किया जा सकता है द्य शहर के तेजी से विकसित हो रहे बिचौली में यह प्रकृति के बीच घर खरीदने वालों के लिए यह आवास मेला काफी फायदेमंद है।

यहाँ से पीपल्याहाना चौराहा बंगाली चौराहा निर्माणाधीन कोर्ट, शैक्षणिक संस्थान, हॉस्पिटल्स कुछ ही मिनटों की दूरी पर है, जिसके चलते फ्लैट बुक कराने के लिए लोग उत्साहित हैं। इस दौरान ग्राहकों को गुलमर्ग परिसर-1 में 2 बीएचके फ्लैट केवल 15 लाख रु एवं लमर्ग परिसर 2 लाइट हॉउस प्रोजेक्ट में 1 बीएचके फ्लैट केवल 6 लाख में उपलब्ध है, 1 बीएचके पर रजिस्ट्री फ्री का ऑफर मिला, ऐसे में आपके पास 12 जून अंतिक दिन है अत्याधुनिक जीवनशैली पाने के, तो ऑफर का उठाएँ फायदा और बुक करें अपना आशियाना।

बाजार भाव से 50 प्रतिशत कम पर मिल रहे है आवास

नर्मदा जल सप्लाई एवं सिटी बस की सुविधा के साथ गुलमर्ग परिसर प्रोजेक्ट में अधिकांश फ्लैट्स की बुकिंग हो चुकी है, बाजार भाव से 50 प्रतिशत कम कीमत पर उपलब्ध यह फ्लैट सर्वसुविधायुक्त है जहा पर लिफ्ट गार्डन बॉउंड्रीवाल पानी एवं सीवरेज , सिटी बस जैसी समस्त सुविधा उपलब्ध है

#singhamexpresspmawas

Leave a Comment