मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रतलाम जिले के 500 से अधिक पीएम आवास हितग्राहियों के खातों में साढे 4 करोड रुपए से अधिक राशि अंतरित की Ratlam news

रतलाम से संतोष तलोदिया की रिपोर्ट ✒️✒️

पी.एम. स्वनिधि में 222 हितग्राहियों को 40 लाख से अधिक राशि की स्वीकृति का लाभ मिला

रतलाम – मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा मंदसौर में गुरुवार को आयोजित राज्य स्तरीय कार्यक्रम के माध्यम से प्रदेश के प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के हितग्राहियों को लाभान्वित किए जाने के तहत रतलाम जिले के 508 पीएम आवास हितग्राहियों के बैंक खातों में 4 करोड 55 लाख 38 हजार रुपए किश्त राशि अंतरित की गई। इस अवसर पर जिले के 222 हितग्राहियों को 40 लाख 90 हजार रुपए ऋण राशि की स्वीकृति एवं वितरण का लाभ पी.एम. स्वनिधि योजना द्वारा प्रदान किया गया। इस अवसर पर रतलाम नगर निगम के 244 हितग्राही लाभान्वित हुए। जावरा के 50, आलोट के 49, ताल के 110, पिपलोदा के 30, धामनोद के 6, नामली के 11 सैलाना के 2 तथा बड़ावदा के 6 हितग्राही लाभान्वित हुए। इस अवसर पर जिले के सभी नगरीय निकायों में मुख्यमंत्री के उद्बोधन का सीधा प्रसारण देखा व सुना गया।

नगर निगम रतलाम कार्यालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम में महापौर श्री प्रहलाद पटेल, श्री राजेन्द्रसिंह लुनेरा, निगम अध्यक्षा श्रीमती मनीषा शर्मा, निगम आयुक्त श्री हिमांशु भट्ट, सर्वश्री प्रदीप उपाध्याय, बलवंत भाटी, सुनील सारस्वत, निलेश गांधी, मयूर पुरोहित, कृष्ण कुमार सोनी, पप्पू पुरोहित, दिलीप गांधी, धर्मेन्द्र व्यास, अक्षय संघवी, रामूभाई डाबी, श्रीमती अनिता कटारा, श्रीमती सपना त्रिपाठी, पार्षदगण, गणमान्य नागरिक, निगम अधिकारी एवं कर्मचारी तथा हितग्राहियों ने मुख्यमंत्री के उद्बोधन को देखा व सुना।

श्री प्रहलाद पटेल, श्रीमती मनीषा शर्मा, श्री हिमांशु भट्ट तथा पार्षदगणों ने शहरी प्रधानमंत्री आवास योजना के 244 हितग्राहियों को लाभान्वित किया। शहर के बीएलसी घटक के 81 हितग्राहियों को गृह प्रवेश कराया, 31 बीएलसी घटक के भवनों का भूमिपूजन व 31 हितग्राहियों प्रथम, 132 हितग्राहियों को द्वितीय तथा 81 हितग्राहियों को तृतीय किश्त कुल राशि रूपये 203.50 लाख की राशि का भुगतान सिंगल क्लिक के माध्यम से किया। साथ ही पीएम स्वनिधी के 120 हितग्राहियों को भी लाभान्वित किया गया।

Leave a Comment