केसला थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना:कीचड़ में अनियंत्रित होकर पलटे ट्रैक्टर-ट्राली, दबने से मां- इटारसी

इटारसी।  मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से एक महिला और उसके तीन साल के बेटे की मौत हो गई, जबकि ट्रैक्टर चालक पति को खरोंच तक नहीं आई है। सूचना पर पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

केसला थाने के एएसआई अनिल कुमार शर्मा ने बताया कि मृतका शाहपुर थाने के धारनमऊ गांव की रहने वाली थी। धारनमऊ गांव निवासी उर्मिला चौहान 27 पति माखन चौहान अपने 3 वर्षीय बेटे इंद्रदेव को लेकर ट्रैक्टर-ट्राली से चांदकिया जा रही थे। ट्रैक्टर ट्राली से भूसा और गेहूं लेने जा रहे थे। उर्मिला अपने बेटे के साथ ट्रैक्टर पर बैठी हुई थी। चांदकिया रोड पर बरसाती नदी के पास कीचड़ और पानी होने से अचानक ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। मां-बेटे ट्रैक्टर के नीचे दब गए। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

दरअसल, इटारसी के केसला ब्लॉक की ग्राम पंचायत चाँदकिया में ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से हादसा हुआ है। इस घटना में ट्रैक्टर में सवार शाहपुर निवासी उर्मिला और उसके तीन साल का बेटा इंददेव की मौके पर ही मौत हो गई। महिला शाहपुर से अपने मायके ग्राम रांझी अपने पति और बेटे के साथ आ रही थी, तभी यह घटना हो गया। ट्रैक्टर महिला का पति चला रहा था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से नीचे दबे माँ और बेटे को बाहर निकाला। इस घटना में ट्रैक्टर चालक महिला के पति को कोई चोट नहीं आई है। केसला पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजकर जांच शुरू कर दी है

Leave a Comment