देर रात तक खुले मिले BAR, शराब लाइसेंस सात दिनों के लिए निलंबित | indore news

Indore news शहर के पब को देर रात तक शहर के बार संचालक इन्हें खुला रखकर युवाओं को शराबखोरी करवा रहे है। इसको लेकर जिला प्रशासन और आबकारी विभाग ने सख्ती दिखाई और तय समय के बाद भी खुले मिलने पर दो बार संचालकों के लायसेंस 7 दिनों के लिए संचालित कर लिए है। कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी डॉ. इलैयाराजा टी द्वारा इंदौर जिले में बार में की जा रही अनियमितताओं की जांच हेतु राजस्व, आबकारी और अन्य विभाग के संयुक्त दल गठित कर विभिन्न पब एवं बारों का सघन निरीक्षण कराया जा रहा है। दल को सूचना प्राप्त हुई थी कि कुछ बार देर रात तक संचालित किए जा रहे हैं। इसके लिए दो दल बनाये गए तथा दो रेस्त्रां बार मेसर्स हेड एंड टेल्स (प्ले बाय) विजय नगर एवं मेसर्स एबीएस. फूड्स, (विडोरा) पलासिया पर जांच हेतु भेजे गए दलों द्वारा निरीक्षण करने पर विडोरा बार बंद होने के निर्धारित समय रात्रि 12 बजे पश्चात रात्रि 1 बजे तक संचालन होना पाया गया तथा प्लेबॉय बार निर्धारित समय रात्रि 12 के पश्चात रात्रि 2 बजे तक संचालित होना पाया। जिस पर संबंधित वृत प्रभारी द्वारा प्रकरण पंजीबद्ध किए गए।

 

लाइसेंस को 7 दिवस (1से 7 मई ) के लिए निलंबित किया

सहायक आबकारी आयुक्त मनीष खरे द्वारा प्रकरण के संबंध में कलेक्टर को अवगत करवाया गया। कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने इस कृत्य को गंभीर अनियमितता की श्रेणी में आने से दो बार के लाइसेंस को 7 दिवस के लिए यानी 1 से 7 मई तक के लिए निलंबित कर दिया है। इस अवधि में उपरोक्त बार बंद कर मदिरा विक्रय को प्रतिबंधित किया जाना आदेशित किया गया है ।

 

माइनर का पुरी तरह से प्रवेश वर्जित

जिला प्रशासन एवं आबकारी विभाग की संयुक्त टीम की लगातार विजय नगर, पलासिया एवं बायपास पर स्थित बारों में निरीक्षण जारी रहेगी एवं बारों में पायी गयी शिकायतों पर विधिवत कार्यवाही जारी रहेगी। जिला प्रशासन द्वारा यह भी सख्त हिदायत दी गई है कि कोई भी अल्प वयस्को (माइनर) का बार मे प्रवेश नही होना चाहिए ।

सहायक आयुक्त आबकारी मनीष खरे द्वारा विभिन्न बारों में सघन निरीक्षण हेतु पृथक से भी टीम का गठन किया गया है जो सतत रूप से बारों पर निगरानी रखे हुए है

#singhamexpress

# bar restaurants

Leave a Comment