MP Politics:  आम आदमी पार्टी (AAP) कार्यकर्त्ता जनसंवाद कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे मध्य प्रदेश के प्रभारी मुकेश गोयल (Mukesh Goyal )

प्रकाश पंवार

दिनांक-21/8/2022 ,,, रविवार 

(इंदौर) प्रदेश में चल रही आम आदमी पार्टी की जोनल मिटिंग में इंदौर जोन का कार्यक्रम इंदौर ईकाई डाॅ. पियूष जोशी (जिलाध्यक्ष) आम आदमी पार्टी इदौर की अध्यक्षता में हुआ संपन्न । कार्यक्रम का उद्देश्य प्रदेेश में पार्टी का स्तर बढाना पार्टी के नवयुवक कार्यकर्ताओ का जनता के प्रति उत्साह बढ़ाना व प्रदेश की बढ़ती सामाजिक जन समस्याओ एवं प्रदेेश की वर्तमान सरकार की गलत नितियो के प्रति जनता को जागरूक करना । कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि – पंकज सिंह प्रदेश अध्यक्ष आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश , प्रदेश प्रवक्ता संजीव वैद मुकेश गोयल प्रदेश प्रभारी व प्रदेेश संगठन मंंत्री मुकेश जायसवाल व  इंदौर शहर आसपास के ग्रामीण क्षेत्र के हजारो कि संख्या मे आप कार्यकर्ता गण ने उपस्थिती दर्ज कराई

इंदौर के ज़ोनल सम्मेलन में शामिल होकर प्रदेश प्रभारी माननीय मुकेश गोयल जी एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी बी.एस.जून जी एवं प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह जी ने अपनी बात रखी।

पत्रकारों से चर्चा मे मुकेश गोयल ने कहा कि क्या बीजेपी में एक भी दागी मंत्री नहीं है, उन पर रेड क्यों नहीं डाली जा रही है. केवल विपक्षी पार्टी और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर ही केंद्र सरकार के निर्देश पर ईडी और सीबीआई की रेड की जा रही है. उन्होंने कहा कि रेड का सबसे बड़ा कारण गुजरात में आम आदमी पार्टी का जड़ें जमाना है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल गुजरात का लगातार दौरा कर रहे हैं और उनके इन दौरों से बीजेपी डरी हुई है, इसलिए उन्हें जांच एजेंसियों के माध्यम से डराने की कोशिश की जा रही है.

वहीं प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर की गई सीबीआई जांच को बीजेपी सरकार का षड्यंत्र बताया. उन्होंने कहा कि लगातार केंद्र सरकार के निर्देश पर आम आदमी पार्टी के मंत्री व कार्यकर्ताओं पर ईडी और सीबीआई द्वारा कार्यवाही की जा रही है, लेकिन देश की जनता सब समझती है और आने वाले चुनाव में जनता इसका मुंहतोड़ जवाब देगी.

इंदौर महिला समिति से दिपाली सिंह गौड ‘जिलाध्यक्ष महिला शक्ति’ इंदौर दीपिका सिंह कांति टीना पुनेगर सीमा सिंह व प्रमिला चौकसे सहित अन्य कई महिलाओ ने शामिल होकर आयोजन को सफल बनाया।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer