हर व्यक्ति के सपनो के घर को हकीकत मे बदल रहा है एक विश्वसनीय संस्थान “होम काव्य”Ratlam news

        SuccessStory

   

रतलाम से संतोष तलोदिया की रिपोर्ट✒️✒️

रतलाम – होम काव्या, रतलाम मे स्थित एक होम इंटीरियर प्रोडक्ट ब्रांड है होम काव्य प्लाईवुड, लैमिनेट्स, वॉल पैनल, वॉलपेपर, पीवीसी फ्लोरिंग, कोलाज, वर्टिकल गार्डनिंग, डब्ल्यूपीसी/पीवीसी पैनल, फोम एंड फर्निश और ब्लाइंड्स, वॉल एंटीक और ऐसे ही कई इंटीरियर प्रोडक्ट की एक विशाल रेंज में माहिर है।

कंपनी के संस्थापक शिवम पाटीदार ने फोटोग्राफी में अपना करियर शुरू किया। यह जुनून नहीं बल्कि एक व्यावसायिक मानसिकता थी जिससे उन्होंने इस करियर को चुना। वह फोटोग्राफी में सफल थे पर उन्हें अपने सपनो को अलग ऊंचाई पर ले जाने के लिए इससे कुछ अलग चाहिए था

इसलिए उन्होंने अपने इस व्यवसाय के साथ साथ वॉलपेपर सेगमेंट में कदम रखा। उन्होंने रिटेल काउंटर से शुरुआत की, फिर अपने वॉलपेपर बिजनेस को होलसेल तक भी बढ़ाया।

लेकिन यह उनके लिए पर्याप्त नहीं था वह होम काव्या को घर के इंटीरियर की सभी जरूरतों के लिए वन-स्टॉप solution बनाने का विचार लेकर आए।

होम काव्या के पीछे का विचार हर व्यक्ति के सपनों के घर के इंटीरियर को सुरक्षित और आसान करना है।

होम इंटीरियर का यह सफर 2018 में शुरू हुआ और महामारी की वजह से इन्हें काफी नुकसान हुआ। इस भारी नुकसान ने शिवम को अपने सपनों को छोड़ने के लिए मजबूर नहीं किया बल्कि उन्हें बिजनेस के बारे में अधिक सोचने का समय दिया। उन्होंने समय का सदुपयोग किया और महामारी के उस दौर में पूरी वेबसाइट को डिजाइन किया।

सफर इतना आसान नहीं था जितना पढ़ते वक्त लगता है, लेकिन जैसा कहा जाता है, जिंदगी फूलों की सेज नहीं है। एक व्यवसाय तभी काम करता है जब आप चुनौतियों और जोखिम लेने के लिए तैयार हों।

होम काव्य अब होम ओनर्स को परफेक्ट और बेस्ट प्रोडक्ट्स और डिजाइन प्रदान करता है । होम काव्य आज मोडुलरकिचन, लिविंग रूम, बेडरूम, टीवी यूनिट, मन्दिर, सोफे आदि सभी प्रकार के होम इंटीरियर solution प्रदान करता हे । होम काव्य एक विस्तृत श्रृंखला है, घर के स्ट्रक्चर बनने से लेकर गृहप्रवेश के बीच में सब कुछ।

उन्होंने रतलाम से शुरुआत की, और फिर मध्य प्रदेश,राजस्थान, गुजरात और अब पूरे मध्य प्रदेश में अपने आउटलेट नेटवर्क का विस्तार करना शुरू कर दिया हे। होम काव्या को एक ब्रांड बनाने और हर किसी के लिए एक पसंदीदा विकल्प बनाने और सर्वोत्तम संभव सेवाएं प्रदान करने की दृष्टि से, होम काव्या अब अपने ग्राहकों को ऑन-साइट सिलेक्शन प्रदान करता है। होम काव्य टीम आपके लिए साइट पर कैटलॉग लाते हैं ताकि आप आराम से बैठ सकें और होम काव्या को आपके लिए सभी सिलेक्शन आसानी से घर बेठे करवा सके।

उनका लक्ष्य देश भर में फ्रेंचाइजी खोलकर “होम काव्या” को भारत में एक ब्रांड बनाना है। फ़्रैंचाइज़िंग के अवसरों को प्रदान कर वह स्वतंत्र छोटे व्यवसाय मालिकों को बड़े व्यावसायिक नेटवर्क का लाभ देते है। इसके अलावा, यदि आप मानते हैं कि एक फ़्रैंचाइज़ी महंगी होगी, तो आप गलत हैं। होम काव्या किफायती फ़्रैंचाइज़ी के अवसर प्रदान करता है, जिससे कई लोग अपने व्यवसाय के मालिक बनने के अपने सपने को साकार कर सकते हैं।

वह अपने सपने को सच होते देखने और “होम काव्या” को एक मजबूत और विश्व स्तर पर स्वीकृत ब्रांड बनाने के अपने सपने को साकार करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। शिवम ने होम काव्या को ईंट से ईंट जोड़कर बनाया है, और वह इसे कड़ी मेहनत से करते रहेंगे क्योंकि वह जो करते है उसके बारे में भावुक और कर्तव्यनिस्ठ है, और उनका उद्देश्य दृढ़ता से तब तक काम करना है जब तक कि हर ग्राहक को होम काव्या उनके लिए सबसे अच्छा विकल्प न मिल जाए.

To learn more about us, check out –

www.instagram.com/homekavyaindia

www.homekavya.in

 

 

 

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer