Khandwa News: खंडवा में चार साल की मासूम से गैंगरेप, दुराचार कर बच्ची का गला दबाया, मरा समझकर झाड़ियों में फेंका

4 साल की बच्ची का गैंगरेप कर गला घोटा,झाड़ियों में फेंककर भागे। एक आरोपी पुलिस कि गिरफ्त मे दुसरे कि तलाश जारी

 

*सवांददाता कृष्णा गुप्ता*

 

मध्यप्रदेश-  खंडवा में रहस्यमय ढंग से लापता चार साल की मासूम करीब 16 घंटे बाद मिल गई है. अपने घर से करीब दो किलोमीटर दूर झाड़ियों के बीच मासूम गंभीर अवस्था में पड़ी हुई थी. प्रथम दृष्टया  दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है. बच्ची के प्राइवेट पार्ट में गंभीर इंजरी से मामला सनसनीखेज हो गया है. बच्ची की स्थिति को देखते हुए इंदौर भेजा गया है. पुलिस ने मासूम के घर के पास स्थित ढाबे के एक कर्मचारी को हिरासत में लिया है. पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि मेडिकल जांच के बाद ही घटना का खुलासा हो सकेगा

मध्य प्रदेश के खंडवा में 4 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप किया गया। खंडवा में घर मे सो रही बच्चे के साथ अपहरण कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात के बाद हत्या करने के इरादे से आरोपियों ने उस बच्ची का गला घोटा। बच्ची के बेहोश होने पर उसे मरा समझकर घर से 1.5 किलोमीटर दूर झाड़ियों में फेंक गए। घटना खंडवा शहर से सटे जसवाड़ी के एक गांव की है। शक के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया है बच्चे के संबंध में पूछताछ के तो कहने लगा कि उसे मार कर फेंक दिया है। पुलिस आरोपी को साथ बच्ची को ढूंढने निकली और आरोपी के बताए अनुसार झाड़ियों का हटाया तो बच्ची अर्धनग्न हालत में पड़ी मिली। वह हिल डुल रही थी। बच्ची को तत्काल पुलिस द्वारा जिला अस्पताल लाया गया। यहां उसका इलाज शुरू करवाया गया। बच्ची की हालत नाजुक होने पर उसे इंदौर रेफर कर दिया गया है। बच्ची की हालत स्थिर बनी हुई है।

SP विवेक सिंह ने बताया कि बच्ची के गले पर नाखूनों के निशान है। शरीर मे दूसरी जगह भी चोट है। हिरासत में लिए गए राजकुमार पर पहले से ही आगजनी का मामला दर्ज है। उसके दूसरे साथी की तलाश जारी है। बच्ची के साथ सेक्शुअल असॉल्ट हुआ है। पकड़ा गया आरोपी ढाबे पर काम करता है। आरोपी पुलिस को लगातार भ्रमित कर रहा है। उसने एक और व्यक्ति का नाम लिया है। पुलिस उसके बारे में पता लगा रही है। लेकिन जितना जरूरी ये है कि आरोपी बच ना पाए,उतना ही जरूरी है कि कोई निर्दोष ना फंसे।

Leave a Comment