Ratlam Accident : तेज रफ्तार ट्रक ने ली पिता पुत्री की जान ,दुर्घटना इतनी भयानक कि देखने वालो के उड़ गये होश

रतलाम,12अगस्त( सिंघम एक्सप्रेस )शुक्रवार शाम को प्रतापनगर ब्रिज पर एक भयानक हादसा घटित हो गया। जिसमे ट्रक की भीषण टक्कर से एक्टिवा सवार पिता-पुत्री की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना के दौरान मौके पर मौजूद लोगो के होश तब उड़ गए जब वह उन्होंने सड़क पर पिता-पुत्री के शरीर के टुकड़ो को देखा।

जानकारी के अनुसार स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के प्रतापनगर ब्रिज पर शुक्रवार शाम ट्रक की टक्कर से दोपहिया वाहन (स्कूटर) पर सवार 40 वर्षीय अनाज व्यापारी ओमवीर प्रजापत व उनकी आठ वर्षीय पुत्री युक्ति प्रजापत की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक मौके पर छोड़कर भाग गया। पुलिस ने ट्रक कब्जे में ले लिया है। मृतक ओमवीर प्रजापत पुत्र निरंजन प्रजापत निवासी मंगलम सिटी कालोनी महू रोड स्थित कृषि मंडी में अनाज का व्यापार करते हैं। उनकी पत्नी सोनल मुख्य डाकघर में पोस्टल असिस्‍टेंट के पद पर पदस्थ है। ओमवीर प्रजापत शुक्रवार शाम करीब पांच इकलौती बेटी युक्ति को स्कूटर पर बैठाकर बाजार की तरफ जा रहे थे। तभी खाचरौद की तरफ से आ रहे ट्रक ने पीछे से उनके स्कूटर को टक्कर मार दी। इससे वे दोनों स्कूटर सहित नीचे जा गिरे और ट्रक की चपेट में आने से उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

स्कूटर ट्रक के अगले हिस्से में फंस गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और पुलिस अधिकारी भी पहुंचे। दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाये गए। पुलिस ने स्कूटर को अलग किया और ट्रक को भी सड़क से साइड में करवाकर यातायात चालू कराया।

ओमवीर प्रजापत की पत्नी सोनल महाराष्ट्र में डाक विभाग में पदस्थ थी और आठ-नौ माह पहले ही स्थानांतरित होकर रतलाम आई हैं। ओमवीर के पिता पुलिस विभाग के सेवानिवृत्त कर्मचारी है। टीआइ किशोर पाटनवाला, एसअाइ मुकेश सस्तिया, अशोक दीक्षित, पोस्टआफिस के अधिकारी व कर्मचारी और बड़ी संख्या में परिचित व अन्य लोग अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिए। शव पोस्टमार्टम रूम में रखे गए हैं। शनिवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Leave a Comment