हेयर ड्रायर के इस्तेमाल से पहले देख ले यह वीडियो, कांप उठेगी आपकी रूह

हेयर ड्रायर का इस्तेमाल आमतौर पर घर और सैलून में रोजाना होता है. लोग बालों को सुखाने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं लेकिन इसी हेयर ड्रायर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर सभी को सावधान रहने की जरूरत है.

जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें एक हेयर ड्रायर जानलेवा साबित होता हुआ नजर आ रहा है और उसी से नाई की दुकान में आग लग जाती है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बालों को सही शेप में लाने के लिए नाई ग्राहक पर हेयर ड्रायर का इस्तेमाल करता है, लेकिन उसी दौरान उसमें धमाका हो जाता है और फिर वहां सिर्फ आग और धुआं नजर आता है.

हेयर ड्रायर को नाई सबसे पहले बिजली के बोर्ड से जोड़ता है और जैसे ही उसे चालू करता है तो आग लगने के साथ उसमें धमाका हो जाता है. भीषण आग की वजह से चंद सेकंड में सबकुछ खाक हो जाता है. धमाके के बाद कुछ लोगों के चीखने की आवाज आती हैं.

इस शॉकिंग वीडियो को देखकर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि वो अब कभी हेयर ड्रायर का इस्तेमाल नहीं करेंगे.

यह रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो किस शहर का है और घटना के बाद नाई और ग्राहक की स्थिति कैसी है? ये पता नहीं चल पाया है.

वीडियो देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि किसी भी इलेक्ट्रॉनिक सामान का इस्तेमाल करने से पहले उसके वायरिंग को जरूर चेक कर लेना चाहिए. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की सच्चाई की आजतक पुष्टि नहीं करता है!

 

Leave a Comment